रिंकू की गलती नहीं थी, T20 WC में सिलेक्ट न करने के सवाल पर क्या बोले अगरकर

मुंबई: टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के सिलेक्शन के बाद कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर पहली बार पत्रकारों के सवालों का जवाब देने सामने आए। मुंबई में हुई ये प्रेस कॉन्फ्रेंस तय समय से एक घंटे देरी से शुरू हुई। इस दौरान दोनों द

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई: टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के सिलेक्शन के बाद कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर पहली बार पत्रकारों के सवालों का जवाब देने सामने आए। मुंबई में हुई ये प्रेस कॉन्फ्रेंस तय समय से एक घंटे देरी से शुरू हुई। इस दौरान दोनों दिग्गजों पर सवालों की बौछार कर दी गई। प्लेइंग इलेवन, टीम कॉम्बिनेशन, चार स्पिनर्स सरीखे कई सवाल किए गए। इस दौरान रिंकू सिंह का भी मुद्दा उठा। भारत के इस पावरहिटर को अंतिम 15 में शामिल नहीं किया गया है। रिजर्व प्लेयर्स की लिस्ट में रखे गए रिंकू सिंह पर किए गए सवाल का जवाब चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने दिया।

अजीत अगरकर ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि रिंकू को बाहर रखना बहुत कठिन था, लेकिन एक अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत थी, इसलिए फाइनल 15 में उनका सिलेक्शन नहीं हो पाया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

CBSE, ICSE 11th Admission: 11वीं में सीबीएसई और आईसीएसई के स्कूलों में नमांकन शुरू, एक क्लिक में पढ़ें पूरी डिटेल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। 10वीं की परीक्षा पास कर चुके छात्र-छात्राएं अगर सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड से संबंद्ध स्कूलों में 11वीं में नामांकन कराना चाहते हैं, तो उनके लिए खुशखबरी है। सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड से संबंद्ध शहर के सभी प्र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now